बुधवार, 24 अक्तूबर 2012

गूगल पे आपका नाम


Google for your name

गूगल पे आपका नाम 

गूगल पे गूगल का नाम हटाकर अपना नाम लिखने के लिए(1) googlelogo.net पर जाये नाम डालकर पेज बनाकर होमपेज सेट करे यदि और अच्छा चाहिए तो गूगल में  जाकर टाइप करे  google logo और i am filing luky बटन दबाये  (2) http://www.goglogo.com/  पर जाये नाम डालकर पेज बनाकर होमपेज सेट करे 

(3) ये दूसरी ब्लॉग से ली गए हैं http://kunalsachdeva.wordpress.com
हम सभी गूगल के साथ familar कर रहे हैं और हम सभी को खोज इंजन के रूप में गूगल का उपयोग करें. हम आसानी से गूगल लोगो हम जैसे किसी भी नाम परिवर्तित कर सकते हैं, हम भी गूगल पेज की पृष्ठभूमि छवि बदल सकते हैं.
तो यहाँ कैसे बोरिंग Google लोगो और पृष्ठभूमि छवि बदलने के लिए पर चाल है: -
Google लोगो को बदलने के लिए मैं)
1) का प्रयोग www.shinysearch.com/
पर जाएँ www.shinysearch.com . और दिया पाठ बॉक्स में नाम है, जो गूगल के लोगो की जगह लेगा दर्ज विकल्प से एक शैली का चयन करें. यहाँ अपने खुद के नाम और शैली के साथ अपने स्वयं के खोज इंजन है. अब यह बुकमार्क या अपने डिफ़ॉल्ट मुख पृष्ठ के रूप में कर.
2) GreaseMonkey Firefox का उपयोग कर जोड़ने पर, इस चाल फ़ायर्फ़ॉक्स उपयोगकर्ताओं के लिए ही काम करता है.
एक) को स्थापित करने के लिए GreaseMonkey फ़ायरफ़ॉक्स. पर
ख) अब आवश्यक स्क्रिप्ट स्थापित करें.
ग) स्थापित करने के बाद, खुले www.Google.com 
घ) अब डबल Google लोगो पर क्लिक करें और एक बॉक्स दो पाठ बॉक्स के साथ दिखाई देंगे, और खिताब के लिए 
अब . रंग ) ई, आप अपना स्वयं का पाठ लिखें और प्रत्येक शब्द के लिए किसी भी रंग प्रदान कर सकते हैं. 
च) अलग नंबरों अलग अलग रंग का प्रतिनिधित्व करते हैं: 1 - नीले, 2 - लाल, 3 - पीले, 
. 4 - हरे या अन्य यादृच्छिक 
छ) "बदलें" बटन पर क्लिक करें. 
ज) अब आप नए Google लोगो देखेंगे.
3) का प्रयोग www.Buzzisearch.comयदि आप चमकती है, की तुलना में जाने के साथ एक विशेषज्ञ पाठ चाहतेwww.Buzzisearch.com और अपना नाम दर्ज करें और शैली आप चाहते हैं का चयन करें. 
यहाँ अपने नाम के साथ अपने खोज इंजन है. अब यह बुकमार्क या इसे अपने डिफ़ॉल्ट मुख पृष्ठ के रूप में बनाने के. द्वितीय) Google पृष्ठभूमि छवि बदलने के लिए: - पर जाएँ और अधिक नाम दर्ज करें और चित्र अपलोड www.mcsearcher.com . की तुलना में बनाएँ पर यहां क्लिक करें, अब आप पृष्ठभूमि के रूप में अपनी तस्वीर देखेंगे. यह बुकमार्क और यह अपने होम पेज के रूप में कर सकते हैं. अब हर बार जब आप अपने ब्राउज़र एक ही चित्र खोलने दिखाई देगा.


(4)खुछ और लिंक जहाँ अपने नाम का लोगो बना सकते हैं 
ये छोटी 
छोटी
 
 ट्रिक कैसी लगी हमें बताना न भूलियेगा 
 

4 टिप्‍पणियां:

  1. यह तो बहुत उपयोगी पोस्ट है!
    विजयादशमी (दशहरा) का हार्दिक शुभकामनाएँ!

    जवाब देंहटाएं
  2. यह बढिया जानकारी दी, आभार.

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  3. मैं पूरी तरह से चुप्पी में सो बर्दाश्त नहीं कर सकता, मैं हमेशा पर एक प्रशंसक है तो. इसके अलावा, I'lll मैं जब से मेरे काम के दिन के अधिकांश के लिए अपने आइपॉड का उपयोग स्वीकार करते हैं कि
    http://www.arabie3lan.com الشيخ الروحاني
    मैं कागजी कार्रवाई के माध्यम से काम कर रहा है यह एक बहुत खर्च करते हैं. मैं भी अक्सर मेरे सैर के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, हालांकि, समय - समय पर, मैं इसके बिना जाना होगा और सिर्फ मेरे आसपास ध्वनियों को सुनने और अच्छे मौसम में ले लो.

    जवाब देंहटाएं